Bhojpuri Video: मोनालिसा और Amrapali संग टूट कर रोमांस करते दिखें निरहुआ

 Bhojpuri Video:मोनालिसा की ज्यादातर फिल्में हिट साबित होती थी, मगर पिछले कुछ समय से मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन उनके भोजपुरिया फैंस आज भी उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं। तभी तो उनके पुराने सॉन्ग को बार – बार सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते हैं।
 
Bhojpuri Video

मुंबई: Bhojpuri Video: मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो देखने को मिल जायेंगे। मोनालिसा अपनी बॉडी को बखूबी फ्लॉन्ट करती हैं। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्टी में काफी धूम मचा चुकी हैं।

मोनालिसा की ज्यादातर फिल्में हिट साबित होती थी, मगर पिछले कुछ समय से मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन उनके भोजपुरिया फैंस आज भी उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं। तभी तो उनके पुराने सॉन्ग को बार – बार सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते हैं।

अब इसी कड़ी में मोनालिसा का एक बेहद ही रोमांटिक गाना यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है।इस वीडियो में मोनालिसा बंद कमरे में शार्ट ड्रेस पहनकर भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाला यादव उर्फ निरहुआ के साथ रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं।

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सॉन्ग ‘Matha Fail Ho Gail’ के बारे में, जिसमें निरहुआ का हाल काफी बुरा नजर आ रहा है।निरहुआ इधर से उधर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। अगर आपने निरहुआ की फिल्म ‘ Raja Babu’ देखी होगी तो आपको यह भी अच्छे से याद होगा कि निरहुआ की फिल्म में दो बार शादी करवाई जाती है।

From Around the web