Bhojpuri Video : Amrapali संग रोमांस के नशे में डूब गए Nirahua

Bhojpuri Video : Amrapali संग रोमांस के नशे में डूब गए Nirahua
 
Bhojpuri Video


Bhojpuri Video : निरहुआ और आम्रपाली की फिल्मों का इंतजार उनके चाहने वालों को हमेशा रहता है। ये जोड़ी अब तक लगभग 30 फिल्में कर चुकी है। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री का दबदबा खूब देखने को मिल रहा है। हिंदी और इंग्लिश सॉन्ग की ही तरह भोजपुरी गाने को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। खासकर यूपी और बिहार की शादी में भोजपुरी गाने जरूर सुनने को मिल जाते हैं।

भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाती ही हैं, इसके साथ ही इनके गाने आये दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी इंडस्टी में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी पिछले कुछ सालों से राज कर रही है।

Bhojpuri Video : निरहुआ और आम्रपाली की फिल्मों का इंतजार उनके चाहने वालों को हमेशा रहता है। ये जोड़ी अब तक लगभग 30 फिल्में कर चुकी है। इस जोड़ी ने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ राजा बाबू, ‘पटना से पाकिस्तान’ और ‘निरहुआ रिक्शावाला’ सहित कई हिट फिल्में दी हैं।


ये जोड़ी जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आती है, तो बवाल मच जाता है। इसी बीच इनका एक पुराना गाना ‘चादर हिली की ना जान’ (Chadar hili ki na jaan) यूट्यूब पर एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में यूट्यूब क्वीन आम्रपाली बेहद ही ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं।इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। भोजपुरी गाना ‘चादर हिली की ना जान’ में आम्रपाली नाइटी पहन निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

इनका रोमांस देख लोगों के पसीने छूटने शुरू हो गए हैं।इस गाने को आप World wide Record Bhojpuri पर जाकर देख सकते है, जहां इसे शेयर किया गया है। आपको बताते चले कि इस गाने को कल्पना और ओम झा ने अपनी प्यार से सजाया है। ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। वैसे तो इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं।

From Around the web