Bhojpuri Video : आम्रपाली की अदाओं को देख निरहुआ हुए उतावले, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Bhojpuri Video :  निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना 2021 जनवरी को रिलीज किया था, लेकिन इस समय एक बार फिर निरहुआ का यह गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। यूं तो इस जोड़ी के कई गाने हिट हुए हैं, लेकिन इन दोनों के एक गाने ‘तू बनबू लल्लू की लैला’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं।
 
Bhojpuri Video

 Bhojpuri Video : भोजपुर इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Amprali Dubey ) की जोड़ी सबसे हिट जोड़ियों में से एक है। इन दिनों दोनों के गाने फैंस के सर चढ़ बोल रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर धमाल मचा देती है।

दोनों ही स्टार्स के गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक और बेहद ही रोमांस वीडियो लेकर हाजिर हो गए हैं। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के प्यार में जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों से भी ज्यादा बार लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना 2021 जनवरी को रिलीज किया था, लेकिन इस समय एक बार फिर निरहुआ का यह गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। यूं तो इस जोड़ी के कई गाने हिट हुए हैं, लेकिन इन दोनों के एक गाने ‘तू बनबू लल्लू की लैला’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं। खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है।वीडियो में आम्रपाली दुबे येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे।


बता दें कि फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का गाना ‘तू बनबू लल्लू की लैला’ इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी ( Worldwide Records Bhojpuri ) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिस पर भोजपुरी दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया है। इस गाने को अब तक 12,080,785 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गाने पर 39 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं। 

From Around the web