Bhojpuri Video : Pawan Singh और Amrapali के रोमांस ने फिर मचाया धमाल

 Bhojpuri Video : पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग ‘ ए शोना (A Shona)’ इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग ने जब रिलीज हुआ था तभी यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस जोड़ी का सॉन्ग फिल्म शेर सिंह (Sher Singh) है।
 
Bhojpuri video


Bhojpuri Romantic song video: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है तभी छा जाती है। ये जोड़ी जब भी साथ दिखती है वहां चार चांद लग जाते है। इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के गानों की धूम है। वैसे तो कई भोजपुरी गाने इस जोड़ी के यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इन दिनों एक गाने ने बवाल काट रखा है।

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग ‘ ए शोना (A Shona)’ इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस सॉन्ग ने जब रिलीज हुआ था तभी यूट्यूब पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस जोड़ी का सॉन्ग फिल्म शेर सिंह (Sher Singh) है।

इस वीडियो में बड़ी ही खूबसूरत जगह पर फिल्माया गया है। वीडियो में पवन सिंह और आम्रपाली का रोमांस देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।

आप इस सॉन्ग वीडियो को Zee Music Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर देख सकते है। इस वीडियो को अब तक 22 मिलियन बार देखा जा चुका है। जिस पर कई हजारों लाइक और कमेंट है, साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है। फैंस इन दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे है। आपको बता दें कि इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है।

हालांकि पवन सिंह और आम्रपाली के कई ऐसे गाने विडियोज है जो दर्शको को काफी पसंद आते है। इस वजह से इनके गाने आए दिन इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। वहीं जहां इस जोड़ी का कोई वीडियो रिलीज होता है उसे देखने के लिए दर्शको की लाइन लग जाती है।

From Around the web