Bhojpuri Video :पवन सिंह ने अक्षरा संग किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस

वीडियो में आप अक्षरा सिंह के जबरदस्त बोल्ड अंदाज को देख सकते हैं। अक्षरा के इस अंदाज को देखकर दर्शकों के होश उड़े हुए हैं। अक्षरा सिंह वैसे भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती है।

 
video

पटना। भोजपुरी इंड्रस्टी में पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल “मरद वाला खेल” है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग लाइक कर रहें हैं। इस समय पर यह गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचाये हुए है। वीडियो में आप अक्षरा सिंह के जबरदस्त बोल्ड अंदाज को देख सकते हैं। अक्षरा के इस अंदाज को देखकर दर्शकों के होश उड़े हुए हैं। अक्षरा सिंह वैसे भी अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती है।

“मरद वाला खेल” नामक गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को शेयर कर रहें हैं। अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। अक्षरा सिंह भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इस प्रकार से अक्षरा सिंह की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जल्दी ही वायरल हो जाती है।


“मरद वाला खेल” नामक गाने में आपको न सिर्फ बेहतरीन डांस देखने को मिलता है बल्कि जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है। इस वीडियो में आप दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं।

From Around the web