Bhojpuri Video: जब आम्रपाली दुबे ने निरहुआ से आधी रात मांगी मदद, देखें वीडियो...

आम्रपाली दुबे के अक्सर गाने भी वायरल होते हुए नजर आते हैं जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। इस बार भी यूट्यूब पर उनका एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि दर्शकों के बीच ट्रेंड भी कर रहा है।
 
video

Bhojpuri Video : आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी की सबसे हिट मानी जाती है। लोग भी दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं और आपको बता दें कि इन्हें तो एक वक्त पर रियल लाइफ पति-पत्नी भी समझा जाता था।

आम्रपाली दुबे के अक्सर गाने भी वायरल होते हुए नजर आते हैं जो कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। इस बार भी यूट्यूब पर उनका एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि दर्शकों के बीच ट्रेंड भी कर रहा है। दरअसल हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम 'हमार चोलिया में...' है।


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे सो रही होती है और अचानक से उनके ब्लाउज में एक कीड़ा घुस जाता है। तभी वह निरहुआ से मदद मांगती है और तिलमिला जाती हैं। लेकिन निरहुआ बड़ी ही गहरी नींद में होते हैं जिसके चलते आम्रपाली दुबे को उनके साथ में जर्बदस्ती रोमांस करते हुए दिखाया जाता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए जाने वाले इस गाने को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। 

From Around the web