बिग बॉस 16 के अब्दु रोजिक को दूल्हा बनने के लिए करना होगा इंतजार, जानें वजह

Abdu Rojik has been in the news for the last few days regarding his marriage. Some time ago, he shared a video on social media and informed that he is going to get married on July 7.

 
abdu-rozik 11 june 2024

मुंबई । 11 June 2024  अब्दु रोजिक बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उन्होंने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर कर के इस बात की जानकारी दी थी कि वो 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। '

इसके बाद उन्होंने अपनी सगाई की दो तस्वीरें शेयर की थी। पहली तस्वीर में वह हाथ में  दिल के शेप की हीरे की अंगूठी लिए अपनी होने वाली दुल्हन को प्यार से निहारते हुए नजर आए थे। वहीं दूसरी तस्वीर में अब्दु अपनी मंगेतर को अंगूठी पहनेता हुए दिखे थे। वहीं अब्दु की सगाई के बाद से ही फैंस उनकी शादी को लेकर खासा ए्कसाइटेड दिख रहे। लेकिन अफसोस कि फैंस को अब अब्दु को दूल्हा बनते देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। 

अब्दु की शादी टली


जी हां, हाल ही में अब्दु ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी शादी कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दी है। इसके पीछे की वजह बताते हुए अब्दु ने ई टाइम्स के साथ बातचीत में कहा कि श्दुबई के कोको कोला एरिना में 6 जुलाई को होने वाली अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है। आगे अब्दु ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस फाइट का मौका मिलेगा लाइफ में कभी। इस साल इतनी सारी चीजें होने के बाद मुझे अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ेगी।

क्योंकि इससे फ्यूचर की फाइनेंशियल सिक्योरिटी देगी।श् वहीं इस दौरान अब्दु ने ये भी बताया कि इस फैसले में उनका साथ उनकी मंगेतर अमीरा ने भी दिया क्योंकि इससे दोनों की लाइफ में काफी बदलाव आ सकते हैं। यह टाइटल पहली बार मेरे साइज के लोगों के लिए है और इसके लिए मैं इन दिनों ट्रेनिंग भी ले रहा हूं।श् फिलहाल इस खबर ने फैंस को थोड़ा निराश कर दिया है क्योंकि वो अब्दु की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड थे। 

कौन है अब्दु रोजिक


अब्दू रोजिक एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया स्टार और सिंगर हैं। वो एक ताजिक गायक भी हैं। टीवी रिएलिटी शो श्बिग बॉसश् से सुर्खियां बटोरने वाले सिंगर अब्दू रोजिक ने छोटी सी उम्र में करोड़ों की संपत्ति बना ली है। अब्दु रोजिक सलमान खान के शो श्बिग बॉस 16श् का भी हिस्सा रह चुके हैं। इस शो से वह दुनिया भर में फेमस हो चुके हैं। 

From Around the web