Bigg Boss 17 : बिग बॉस का बड़ा फैसला, दिल दिमाग दम को खत्म कर लिया गया ये फैसला

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17  हर हफ्ते वीकेंड का वार में कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि जिसकी चर्चा फिर पूरे हफ्ते होती रहती है। इस हफ्ते करण जौहर होस्ट बने और उन्होंने जिस तरह से पूरे एपिसोड को प्रस्तुत किया उसकी काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर तो कुछ यूजर्स उन्हें सलमान खान से भी बेहतर बता रहे हैं। वीकेंड के बाद शो में नए हफ्ते से कुछ अलग भी दिखने को मिलने वाला है।
 
Bigg Boss 17

मुंबई : Bigg Boss 17 बिग बॉस 17  हर हफ्ते वीकेंड का वार में कुछ ना कुछ ऐसा होता है कि जिसकी चर्चा फिर पूरे हफ्ते होती रहती है। इस हफ्ते करण जौहर होस्ट बने और उन्होंने जिस तरह से पूरे एपिसोड को प्रस्तुत किया उसकी काफी तारीफ हो रही है। सोशल मीडिया पर तो कुछ यूजर्स उन्हें सलमान खान से भी बेहतर बता रहे हैं। वीकेंड के बाद शो में नए हफ्ते से कुछ अलग भी दिखने को मिलने वाला है।

बिग बॉस का बड़ा फैसला


बिग बॉस 17 का थीम दिल, दिमाग और दम है। सभी कंटेस्टेंट को इस नाम से बने कमरे में शिफ्ट किया गया लेकिन अब बिग बॉस ने दिल, दिमाग, दम खत्म कर दिया है। अब कोई मोहल्ला भी नहीं होगा। बिग बॉस के फैन पेज ने एक्स पर शेयर किया है कि सभी घरवालों को उनके कमरे से बेघर कर दिया गया है। सभी को 3 ग्रुप्स में बांट दिया गया है। कमरे से निकालकर उन्हें सोने के लिए स्लीपिंग बैग्स दिए गए हैं।

ये हैं 3 अलग-अलग ग्रुप


पहले ग्रुप वो हैं जो केवल शो में पीठ पीछे गॉसिप करते हैं, इसमें सना सईद खान, अनुराग डोभाल, विकी जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमाार और खानजादी।


दूसरा ग्रुप ऐस लोगों का है जिन्होंने शो में 100 फीसदी योगदान दिया है, ये हैं मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और नील भट्ट।

तीसरे ग्रुप में ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनकी कोई पहचान नहीं है और दूसरों के सहारे अब तक यहां आए हैं, ये हैं अरुण महाशेट्टी और ऐश्वर्या शर्मा।


वीकेंड पर बाहर हुए तहलका


बिग बॉस में शनिवार को तहलका उर्फ सनी आर्या बाहर हो गए। अभिषेक कुमार को उन्होंने जिस तरह से धक्का दिया उसके बाद करण जौहर ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। मीडिया से बात करते हुए तहलका ने कहा कि उन्हें अपनी गलती पर पछतावा हुआ। वह शो में एक और मौका चाहते हैं।

From Around the web