Dance Video : डांसर ने डांस से मचाया तहलका, देखने वालों की लगी भीड़

मुस्कान बेबी परफॉर्म कर रही हैं उस हरियाणवी गाने का नाम ‘छाती ते लिपटे मर जाऊंगी’ (Chhati te lipat kar mar jaungi) हैं, जिसपर इन्होंने धुआंधार डांस किया हैं।
 
Muskan Baby

Hot Dance Video : मुंबई: मुस्कान बेबी ने पिछले कुछ साल में काफी तेजी से अपनी लोकप्रियता को हासिल किया है। इनका डांस देखने के लिए भारी भरकम भीड़ उमड़ पड़ती है। वहीं ऐसा ही कुछ इनका एक लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जो हरियाणा के सिहौल गांव का है। मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से दर्शकों के बीच समां बांध दिया। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि डांसर ने लाल रंग का सलवार सूट पहना हुआ, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही है।


जिस गाने पर मुस्कान बेबी परफॉर्म कर रही हैं उस हरियाणवी गाने का नाम ‘छाती ते लिपटे मर जाऊंगी’ (Chhati te lipat kar mar jaungi) हैं, जिसपर इन्होंने धुआंधार डांस किया हैं। वीडियो में देखा भी जा सकता है कैसे मुस्कान बेबी उछल उछलकर डांस कर रही है। तो कभी घूंघट कर अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। जिसे देख एक लड़का स्टेज पर आकर डांसर पर खूब नोट उड़ाता है।

मुस्कान बेबी के करियर की बात करें, तो इन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टिक-टॉक से की थीं। और यह  दिल्ली की रहने वाली हैं, जो अपने डांस के अलावा कातिलाना एक्सप्रेशन और लुक्स के लिए बहुत ही मशहूर हैं। 

From Around the web