Dance Video : फिल्मी गाने पर लड़की ने किया गजब का डांस

Dance Video : यूट्यूब शॉर्ट वीडियो की इस दुनिया में लोग जमकर वीडियो बना रहे हैं और ट्रेंडिंग गानों पर अपना टैलेंट दिखाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं. लोग नए-नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं।
 
Dance Video

Dance Video: यूट्यूब शॉर्ट वीडियो की इस दुनिया में लोग जमकर वीडियो बना रहे हैं और ट्रेंडिंग गानों पर अपना टैलेंट दिखाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं. लोग नए-नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं।

जब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है तो लोग फिर से नए ट्रेंड की ओर बढ़ने लगते हैं। मौजूदा समय में पुराने गानों पर डांस वीडियो बनाने का चलन काफी तेजी से चल रहा है। इन दिनों यूट्यूब पर बॉलीवुड का एक सदाबहार गाना 'ओ मेरे ढोल सजना' लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है.

आजकल लोग पुराने बॉलीवुड गाने पर डांस करना बहुत पसंद कर रहे हैं। हाल ही में वायरल यह वीडियो जिसमें गांव की एक सुंदर लड़की पुराने गाने “ओ मेरे ढोल सजना” पर डांस करती हुई नजर आ रही है और अपने कातिलाना ठुमको से लोगों को अपना दीवाना बना रही है लड़की ने इस गाने पर छत को ही स्टेज बनाकर हुबहू रियल गाने जैसा डांस किया है।


ओ मेरे ढोल सजना बॉलीवुड गाना वैसे भी गांव के लोगों को काफी पसंद है। यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गांव की छोरी का इस गाने पर डांस काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह लड़की अपने मस्त अदाओं से लोगों का दिल जीत रही है। आजकल के इन शॉर्ट वीडियोस और रिल्स के चलन में यह गाना फिर से काफी सुनने को मिल रहा है।

From Around the web