Dance Video : गोरी नागोरी ने फाड़ू डांस कर हिलाई ऐसे कमर, वीडियो देख आप भी करेंगे तौबौ-तौबा

Dance Video : वायरल वीडियो में गोरी नागोरी मैशअप’ पर डांस कर रही हैं, लै फोटो गाने पर जब गौरी डांस करना शुरू करती दिख रही हैं। उनके एक-एक ठुमके पर पब्लिक पागल होती दिख रही है। इस वीडियो में गौरी ने अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बना दिया था।

 
Dance Video

नई दिल्लीः इन डांसरों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। इस बीच हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी कि जिन्होंने कुछ दिन पहले बिग बॉस के मंच पर धमाल मचाया है। गोरी नागोरी का इस बीच एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाए हुए है, जिसपर लोगों का जबरदस्त डांस लोगों का डांस जीत रहा है।


वायरल वीडियो में गोरी नागोरी मैशअप’ पर डांस कर रही हैं, लै फोटो गाने पर जब गौरी डांस करना शुरू करती दिख रही हैं। उनके एक-एक ठुमके पर पब्लिक पागल होती दिख रही है। इस वीडियो में गौरी ने अपने मूव्स से फैन्स को दीवाना बना दिया था।

यह वीडियो गोरी नागोरी के सबसे फेमस गानों में से एक है। सिर्फ हरियाणा ही नहीं राजस्थान और यूपी में भी गोरी नागोरी के फैंस उनके हर स्टेज परफॉर्मेंस और गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। गौरी के स्टेड शो के लिए लाखों की भीड़ जुटती है। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जिसपर फैंस की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रही है।

From Around the web