Dance Video : गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया ऐसे डांस लोग हुए मदहोश

Dance Video : गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।
 
Gori Nagori New Dance Video

Dance Video : ठेके आली गली ' पर गोरी नागोरी ने जो तड़कता भड़कता डांस किया है उसे देखकर लोग यही कह रहे- क्या बात है, डांस ऐसा भी होता है क्या। हरियाणवी गायकी की दुनिया में सपना चौधरी के डांस को अपनी ख़ास पहचान मिली है। उनके डांस की ख़ासियत है उत्साह भरे और ज़बरदस्त मूव्स जिससे वे स्टेज पर एकदिवसीय तूफ़ान बन जाती हैं। उनके व्यंग्यपूर्ण गाने, बोल और धुन भी लोगों को प्रभावित करते हैं और उन्हें एक अलग पहचान देते हैं।

 गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जो बाकी फैंस का भी दिल जीतते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि मंच पर गोरी नागोरी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से हर किसी के दिलों में राज करते दिख रही हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

From Around the web