Dance Video : मुस्कान बेबी के ठुमकों ने पब्लिक की निकाली आहें

 Dance Video :  मुस्कान मंच पर जमकर ठुमकों से महफ़िल में धमाल मचा रही है। ऐसा पहली बार नहीं है , जब मुस्कान के लचक और अदा ने यू मंच पर आते ही सितम ढाया है। डांसर के डांस का जादू पुरे लोगो के सर चढ़कर बोलता है। वीडियो में आप देख सकते कैसे डांसर अपनी जवानी से लोगों को बेकाबू कर रही है।

 
muskan-babys-dance

 Dance Video :  मुस्कान बेबी को देखते ही लोग मचल उठते है। रागनी प्रोग्राम से मुस्कान बेबी ने अपना एक अलग पहचान हासिल कर लिया है। मुस्कान बेबी की एक झलक को देखने के लिए लोग दीवाने रहते है। हाल ही में उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो सामने आया है। जिसको देख दर्शकों के होश उड़ रहें है।

ऑरेंज रंग के टाइट सूट में खुले बाल किए मुस्कान मंच पर जमकर ठुमकों से महफ़िल में धमाल मचा रही है। ऐसा पहली बार नहीं है , जब मुस्कान के लचक और अदा ने यू मंच पर आते ही सितम ढाया है। डांसर के डांस का जादू पुरे लोगो के सर चढ़कर बोलता है। वीडियो में आप देख सकते कैसे डांसर अपनी जवानी से लोगों को बेकाबू कर रही है।

हर कोई उनको देखने के लिए काफी दूर दूर से आता है। उनके चाहने वाले उनके नाम से ही झूम उठते है। लोग उनपर खूब नोटों की बरसात कर रहें है। यही वजह है की उनके डांस प्रोग्राम लगातार आयोजि होते ही रहते है। यदि आपने मुस्कान बेबी का ये धांसू डांस वीडियो नहीं देखा है। तो एक बार यहां जरूर देखें।

From Around the web