Dance Video: सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमके देख दिवाने हुए लोग

 Dance Video: सपना चौधरी का हाल में एक पुराना जबरदस्त डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसको को लोग यूट्यूब पर काफी बार प्ले करके देख रहें है। हरयाणवी गाना “खरबूजे सी मेरी जवानी”(Kharbuje Si Meri Jawani ) पर सपना का बेजोड़ डांस देखते बन रहा है। हर कोई उनकी खूबसूरती और कातिलाना अदा पर नोटों की बौछार कर रहा है।
 
spna

 Dance Video:  सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागिनी डांस कार्यक्रम से की थी। जिसके बाद डांसर ने अपने मेहनत और लगन से आज खुद का एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है। देश विदेशों में सपना चौधरी के ठुमके कफी पसंद किए जाते है। बच्चें से बूढें सब ऐज के लोग सपना चौधरी पर अपनी जान देते है। ऐसे में उनका कोई भी वीडियो वायरल होना काफी आम बात है।


 सपना चौधरी का हाल में एक पुराना जबरदस्त डांस वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। जिसको को लोग यूट्यूब पर काफी बार प्ले करके देख रहें है। हरयाणवी गाना “खरबूजे सी मेरी जवानी”(Kharbuje Si Meri Jawani ) पर सपना का बेजोड़ डांस देखते बन रहा है। हर कोई उनकी खूबसूरती और कातिलाना अदा पर नोटों की बौछार कर रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते है।

कैसे सपना के डांस को देखने के लिए दर्शकों की तगड़ी भीड़ इकठी हुई है। लोग सपना चौधरी के एक्सप्रेशन के कायल होते जा रहे है। वही हरे रंग के टाइट सूट में सपना बोल्ड अदा से कहर ढा रही है। बच्चें से बड़े सब उनपर नोट उड़ा रहें है। भीड़ देख आप उनके दीवानों का अंदाजा आसानी से लगा सकते है। यदि आपने सपना चौधरी का ये जबरदस्त डांस नहीं देखा है। तो एक बार यहां जरूर डालें अपनी नज़र।

From Around the web