Dance video : प्रांजल दहिया की वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

Dance video : हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया के एक फैन पेज से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे उडया उडया रे कबूतर गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। यह वीडियो फैंस के बीच अब काफी पॉपुलर हो गया है और लोग प्रांजल के डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 
Pranjal Dahiya ki video

Pranjal Dahiya ki New video 2024 :नई दिल्ली।  प्रांजल दहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैै। उनके इन वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं। जिसके चलते प्रांजल आए दिन ट्रेंड में रहती है। अब उनका एक नया वीडिया सामने आया है जिसमें वह काफी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

हरियाणवी डांसर प्रांजल दहिया के एक फैन पेज से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वे उडया उडया रे कबूतर गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। यह वीडियो फैंस के बीच अब काफी पॉपुलर हो गया है और लोग प्रांजल के डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

प्रांजल के गाने और डांस को फैंस को खूब पसंद आते हैं। इसके चलते ही उनके फैनपेज भी इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर बने हुए हैं। यह वीडियो भी एक फैनपेज ही शेयर किया गया है. वहीं बात प्रांजल की करें तो प्रांजल के इंस्टाग्राम पर करीब 3.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। प्रांजल कई सुपरहिंट गानों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं।

From Around the web