Dance Video : सुनीता बेबी का डांस देखकर दिवाने हुए लोग

Dance Video : डांस देखने के दौरान कुछ लोग तो नोटों की बारिश भी कर देते हैं। अब इसी बीच सुनीता का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुनीता ‘बोले तेरी तागड़ी’ (Bole Teri Tagdi) गाने पर जोरदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।  हर कोई सुनीता बेबी के इस डांस को देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।
 
Dance Video

Dance Video :  सुनीता बेबी  हमेशा अपने डांस की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुनीता बेबी जहां भी डांस करती हैं उस महफिल में चार चांद लगा देती है। सुनीता बेबी के डांस और स्टाइल पर तो हर कोई फिदा है। उनसे मिलने के लिए लोग बेताब रहते हैं और एक झलक पाने के लिए बहुत ही दूर – दूर से उनका स्टेज शो देखने के लिए आते हैं।

डांस देखने के दौरान कुछ लोग तो नोटों की बारिश भी कर देते हैं। अब इसी बीच सुनीता का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सुनीता ‘बोले तेरी तागड़ी’ (Bole Teri Tagdi) गाने पर जोरदार ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।  हर कोई सुनीता बेबी के इस डांस को देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

सुनीता बेबी के वीडियोज का फैंस को हर पल बेसब्री से इंतजार रहता है। इतनी ही नहीं वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग दीवाने है।सुनीता बेबी को दूसरी हरियाणवी क्वीन भी कहा जाता हैं। सुनीता बेबी अपने लटको-झटको और कातिलाना अदाओं से लोगों का दिल धड़का रही हैं। सपना चौधरी हो या सुनीता बेबी आज सभी के स्टेज शो में जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। वही उनका ये गाना यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

From Around the web