Dance video : सबसे महंगी लोकगायिका बनी सपना चौधरी, देखे Video

Sapna Choudhary dance video :सपना चौधरी सबसे महंगी लोकगायिका बनी सपना चौधरी गई हैं। हरियाणा की चर्चित सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज भला कौन नहीं जानता। श्तेरी आंख्या का यो काजलश् फेम गर्ल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपने लाइव शो से लाखों दर्शकों का दिल जीतती हैं। सपना चौधरी का स्टेज शो देखने के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं। सपना के बेबाक और मस्त अंदाज का हर कोई दीवाना है।
 
Sapna Choudhary

नई दिल्ली। dance video : उत्तर भारत की सबसे ज्यादा लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी सबसे महंगी लोकगायिका बनी सपना चौधरी गई हैं। हरियाणा की चर्चित सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज भला कौन नहीं जानता। श्तेरी आंख्या का यो काजलश् फेम गर्ल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी अपने लाइव शो से लाखों दर्शकों का दिल जीतती हैं। सपना चौधरी का स्टेज शो देखने के लिए लोग देश-विदेश से आते हैं। सपना के बेबाक और मस्त अंदाज का हर कोई दीवाना है।

कोई न्यूज़ चौनलों को बीते कुछ महीनो में सपना चौधरी ने कई इंटरव्यू दिए हैं जिन्होंने अपनी सफलता के कई राज का खुलासा भी किया है।सपना चौधरी के गाने और म्यूजिक वीडियो अब आपको यहां-वहां, जहां-तहां देखने को नहीं मिलेंगे। उनके प्रशंसकों के चिरप्रतीक्षित सपने के पूरा होने की घड़ी आ गई है। कहा जा रहा है कि सपना चौधरी इसी के साथ देश की लोकगायिकाओं में एक्सक्लूसिव करार साइन करने वाली सबसे महंगी लोकगायिका भी बन गई हैं।

हरियाणा की क्वीन कहीं जाने वाली डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी को म्यूजिक वीडियो श्तेरी आख्या का यो काजलश् से जबरदस्त लोकप्रियता मिली। इस म्यूजिक वीडियो की जबरदस्त कामयाबी के बाद सपना चौधरी रातोंरात स्टार बन गई। सपना चौधरी अब तक कई म्यूजिक कंपनियों के म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। पहली बार उन्होंने ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ एक्सक्लूसिव करार साइन किया है।


सपना चौधरी कहती हैं, श्ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ जुड़कर मुझे अत्यंत खुशी हो रही है। हमारी कोशिश रहेगी कि इस म्यूजिक कंपनी के साथ जुड़कर अपनी कला को अधिक से अधिक  दर्शकों तक ले जा सकूं। हाल ही ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के वेस्टर्न बीट प्लेटफार्म पर मेरा म्यूजिक वीडियो श्जले 2श् रिलीज हुआ है, जिसे हमारे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ जुड़कर हमारा लक्ष्य है, नए रिकॉर्ड बनाना और अपने दर्शकों के लिए  मनोरंजन के लिए एक बड़ा मंच तैयार करना।

ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ सपना चौधरी का कितने म्यूजिक  वीडियो में काम करने का करार हुआ है, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन सपना चौधरी जब तक ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के साथ करार में रहेगी, तब तक दूसरे म्यूजिक कंपनी के म्यूजिक वीडियो में काम नहीं कर सकेंगी। ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन ने हरियाणवी दर्शकों के लिए वेस्टर्न बीट नाम से अलग म्यूजिक कंपनी खोली है, इस म्यूजिक कंपनी के तहत हरियाणवी म्यूजिक वीडियो बनाए जाएंगे। इस कंपनी के साथ बना उनका पहला गाना ‘जले 2’ सुपरहिट हो चुका है।

हरियाणा की ये छोरी आमतौर पर देसी लुक्स में ही नजर आती है, जो उनके फैन्स को भी काफी भाता है। लेकिन पिछले कुछ समय में इस देसी हसीना ने वेस्टर्न लुक में दिखाई देकर भी लोगों के दिलों पर जमकर छूरियां चलाई हैं। यहां तक कि उनका तो एक सिंपल विंटर लुक भी जमकर चर्चा में छाया था।


सपना चौधरी  की एक झलक देखने के लिए हर कोई बेकरार रहता है। एक्ट्रेस के इन सभी वीडियो में लोगों की भीड़ देख आप भी दंग रह गए होंगे। यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपना की ज्यादातर स्‍टेज शो के वीडियो आपको खूब देखने को मिल जाएंगे। सपना के बोल्ड और हॉट का जलवा इतना तकड़ा है कि कुछ ही मिनटों में उन्हें यूट्यूब, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर आसानी से मिलियन्स व्यूज मिल जाते हैं।

From Around the web