Dance Video : सपना चौधरी ने मचाया बवाल, धांसू डांस देख बूढ़े बरसाने लगे नोट

 Dance Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के लटके-झटके देख लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है।
 
Sapna Choudhary  26 june 2024

 Dance Video : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना के लटके-झटके देख लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है। इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।


'हरियाणवी फनमजा' नाम के इस चैनल ने यह डांस वीडियो साल 2017 में रिलीज किया था और इसे खबर लिखे जाने तक 11 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। पांच मिनट से अध‍िक के इस वीडियो में सपना चौधरी झज्‍जर के एक रागनी कंपीटिशन में पहुंची हैं। सात साल पहले वहां हसीना को देखने के लिए चाहने वालों की लंबी-चौड़ी भीड़ जमा हुई थी।

वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में सिर पर दुपट्टा डालकर डांस कर रही हैं। उनकी अदाओं में यहां गजब की फुर्ती है। कमर की लचक और आंखों के इशारों का तो क्‍या ही कहना है। खैर, सपना यहां मशहूर हरियाणवी सिंगर अन्‍नू कादयान के गाने 'हुसन हरियाणे का' पर परफॉर्म कर रही हैं। 


सबसे मजेदार वाकया तब होता है, जब एक फैन दीवानगी की हद को पार करते हुए स्‍टेज पर सपना के पास पहुंच जाता है। इसके बाद वह उनपर जमकर पैसे लुटाता है। कुछ ऐसे कि जो भी यह देखता है, देखता रह जाता है।

From Around the web