Dance Video: सपना चौधरी ने फिल्मी गाने पर किया डांस, वीडियो हुई वायरल

Sapna Chaudhary Dance Video:  सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएगी।

 
Sapna Choudhary Dance Video

मुंबई: Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी जहां भी स्टेज शो करती हैं, उनके चाहने वालों की वहां भीड़ लग जाती है। सपना चौधरी भी अपने हॉट डांस से सभी को दीवाना बना देती है। उनकी हर एक अदा पर फैंस उतावले हो जाते हैं। डांस के अलावा सपना चौधरी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल होती है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाएगी।

इसी बीच सपना चौधरी का सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘लल्ला लोरी (lalla Lori)’ जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस गाने पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। सपना का डांस देख लोग बेकाबू हो गए हैं और खुद भी डांस करने पर मजबूर हो रहे हैं।

आप सपना के फैन हैं तो आप इस वीडियो को Sapna Entertainment नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे अपलोड किया गया है। सपना चौधरी के डांसिंग मूव्स कमाल के दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना और उनके डांस को देखने के लिए लोगों की झमाझम भीड़ लगी हुई है।

From Around the web