Dance Video : सुनिता बेबी ने स्टेज पर लगाए ठुमके, दर्शकों के दिलों पर बरसाई आग

सुनिता  बेबी (Sunita Baby)। जो अपने देसी ठुमको का जादू ऐसा बिखेरती हैं कि कोई एक बार देख लें तो वह इनका इनका दीवाना हो जाएं। इन्हें लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं जिस वजह से इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त कहर ढाते रहते हैं। इस बीच इनका एक डांस यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
 
Dance Video

 Dance Video:  एक हरियाणवी डांसर्स जो अपने अदाओं और डांस से लोगों का मन मोह लेती है, जो sapna Chaudhary जैसी बड़ी स्टार को भी टक्कर देती हुई नजर आती है।इस डांसिंग क्वीन का नाम हैं सुनिता  बेबी (Sunita Baby)। जो अपने देसी ठुमको का जादू ऐसा बिखेरती हैं कि कोई एक बार देख लें तो वह इनका इनका दीवाना हो जाएं। इन्हें लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं जिस वजह से इनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त कहर ढाते रहते हैं।

इस बीच इनका एक डांस यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें सुनीता बेबी सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग सारा रोला पतली कमर का ( Saara Rola Patli Kamar ka)’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। ये गाना थोड़ा पुराना हैं लेकिन इस सॉन्ग पर डांस कर सुनीता इसकी खूबसूरती बढ़ा रही है।


इस वायरल वीडियो में डांसर सुनीता ने पर्पल कलर का टाइट सलवार सूट पहना हुआ है। और हमेशा की तरह अपनी कमर मटका और चेहरे के एक्सप्रेशन से दर्शको का दिल लूट रही है। इनके एक एक ठुमको को देख बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक दीवाने हुए जा रहे है।

आप इस सॉन्ग वीडियो को Haryanvi Dancers नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो पर अच्छे खासे लाइक्स और व्यूज मिलें हुए हैं। वहीं इस वीडियो को इंटरनेट पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं कुछ इनके फैंस तो इनके इतने दीवाने हैं जब भी इनका कहीं डांस परफॉर्मेंस होता हैं वहां मधुमक्खी की तरह लोगों की भीड़ लग जाती है।

From Around the web