Dance Video : सुनीता बेबी के डांस देखकर युवा भी हुए दिवाने

सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तहलका मचाए हुए हैं, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ पागल हो रही है। इस वीडियो में सुनीता बेबी अपने हाथों से डांस कर रही हैं।सुनीता बेबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
 
Dance Video

Haryana dance video 2024 :  हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की तरह अब कई क्वीन ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की, इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से तहलका मचाए हुए हैं, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ पागल हो रही है। इस वीडियो में सुनीता बेबी अपने हाथों से डांस कर रही हैं।सुनीता बेबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


वीडियो में सुनीता बेबी ने स्टाइलिश सूट पहना हुआ है, जिसके अलावा सुनीता बेबी ने लाइट मेकअप भी किया है। उसकी सुंदरता तेजस्वी है। इस दौर में वह देसी अंदाज में हरियाणवी गाने ‘तगड़ी’ पर डांस कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं।

From Around the web