डांसर ने पतली कमर लटकाकर मचाया ऐसा धमाल कि भीड़ हुई बेकाबू, जमकर नाचे ताऊ

Now many dancers in the Haryanvi industry are making waves in the hearts of young and old, whose fans are going crazy as soon as they come on stage. Be it about Gori Nagori or Rachna Tiwari and Komal Rangili.

 
SUNITA BABY

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में अब कई डांसर जवान और बूढ़ों के दिलों पर धमाल मचा रही हैं, जिनके मंच पर आते ही फैंस का दिल दीवाना हो रहा है। बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। ये सभी क्वीन सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही हैं, जिनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ एकदम बेकाबू हो जाती है, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा।

आज हम आपको एक गदर क्वीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी गदर क्वीन कौन सी हैं, जो लोगों को पागल बना रही हैं। इस क्वीन का नाम कुछ और नहीं बल्कि सुनीता बेबी है, जिनके चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं।

उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो खूब नोटों की बारिश होती है, जिनके लिए हर कोई जान देने को तैयार रहता है। इस बीच सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि वे अपने लटके-झटके से एकदम गदर ठुमके लगाती दिख रही हैं।


हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सुनीता बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती हैं जिन्हें आपने नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा। सुनीता बेबी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके चाहने वाले हर किसी को सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं, जो बूढ़े ताऊ और चचा का ध्यान ही खींच लेती हैं।


 

From Around the web