मुनव्वर फारूकी ने किया दूसरा निकाह? जानें कौन है इनकी पत्नी

मुनव्वर के दूसरे निकाह की खबरें सामने आते ही मुनव्वर के फैंस की हैरानी का ठिकाना नहीं है। मुनव्वर ने रियेलिटी शो में कुबूल किया था कि वह नाजिला को डेट कर रहे हैं। तभी शो में आयशा खान की एंट्री हुई, जिन्होंने दावा किया कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे थे।
 
munawar-faruqui

मुंबई। मुनव्वर फारूकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं, जिनमें वह अस्पताल के एक बेड में लेटे दिखाई दिए थे। इन तस्वीरों ने मुनव्वर के फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी। हालांकि, अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुनव्वर ने अपना हेल्थ अपडेट दिया था और बताया था कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं। लेकिन, अब 32 साल के मुनव्वर को लेकर एक बार फिर ऐसी खबर आई है, जिसने सनसनी पैदा कर दी है। खबरें हैं कि मुनव्वर ने नाजिला से ब्रेकअप के बाद अब दूसरी शादी कर ली है और अब वह अपनी शादीशुदा लाइप एंजॉय कर रहे हैं।


मुनव्वर फारूकी ने किया दूसरा निकाह


मुनव्वर के दूसरे निकाह की खबरें सामने आते ही मुनव्वर के फैंस की हैरानी का ठिकाना नहीं है। मुनव्वर ने रियेलिटी शो में कुबूल किया था कि वह नाजिला को डेट कर रहे हैं। तभी शो में आयशा खान की एंट्री हुई, जिन्होंने दावा किया कि मुनव्वर उन्हें भी डेट कर रहे थे। बाद में मुनव्वर ने टू टाइमिंग की बात स्वीकार की और अब खबर है कि करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में मुनव्वर ने दूसरा निकाह कर लिया है।

 

मुनव्वर के रिसेप्शन में पहुंची थीं हिना खान


सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी मुनव्वर के दूसरे निकाह को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि बिग बॉस 17 विजेता ने मेहजबीन कोटवाला नाम की मेकअप आर्टिस्ट से शादी की है। कहा जा रहा है कि कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में स्टैंडअप कॉमेडियन ने 10-12 दिन पहले ही निकाह पढ़ा था। निकाह के बाद मुनव्वर ने 26 मई को आईटीसी ग्रैंड मराठा में रिसेप्शन रखा था, जिसमें हिना खान भी पहुंची थीं। हालांकि, अब तक इन खबरों पर मुनव्वर फारुकी की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है।


शादी की खबरें आते ही किया इंस्टाग्राम डेब्यू
 
दूसरी तरफ मेहजबीन कोटवाला ने शादी की खबरों के साथ ही अपना इंस्टाग्राम डेब्यू भी कर लिया। मेहजबीन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें दो हाथों की झलक नजर आ रही है। फोटो में दुल्हन के हाथों में मेहंदी रची भी देखी जा सकती है। हालांकि, इस पोस्ट पर लोगों ने बधाई कम और खिंचाई ज्यादा की है। कई लोगों का मानना है कि ये फेक ड्रामा है, वहीं कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि वह लोगों को बेवकूफ क्यों बना रहे हैं?

कैसे हुई पहली मुलाकात?


मेहजबीन और मुनव्वर की मुलाकात और लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात किसी काम के सिलसिले में हुई थी, इसी के बाद दोनों को प्यार हो गया और फिर अब दोनों ने शादी कर ली। मेहजबीन एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं और तलाकशुदा हैं। मेहजबीन की एक 10 साल की बेटी भी है, वहीं मुनव्वर का भी पहली शादी से एक बेटा मिकाइल है।

 

 

From Around the web