Dimple Choudhary Video : डिंपल चौधरी के इस स्टेज परफॉर्मेंस ने मचाया तहलका

डिंपल चौधरी का यह नया डांस वीडियो 'सोनोटेक मस्ती' चैनल द्वारा जारी किया गया है। इसमें वह अलवर के मालाखेड़ा गांव में रागनी कर रही हैं. सफेद सूट में जहां डिंपल की खूबसूरती निखर रही है, वहीं डांस करते वक्त वह पसीने से भीग गई हैं।
 
Dimple Choudhary

Dimple Choudhary Video : खूबसूरत और होनहार डांसर डिंपल चौधरी का नया और बेहतरीन डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज आपका दिल जीत लेता है और एक पल के लिए भी आपको पलकें झपकाने का मौका नहीं देता.


डिंपल चौधरी का यह नया डांस वीडियो 'सोनोटेक मस्ती' चैनल द्वारा जारी किया गया है। इसमें वह अलवर के मालाखेड़ा गांव में रागनी कर रही हैं. सफेद सूट में जहां डिंपल की खूबसूरती निखर रही है, वहीं डांस करते वक्त वह पसीने से भीग गई हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब डिंपल स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो मुस्कान बेबी भी नीचे बैठी नजर आ रही थीं।

इस वीडियो में डिंपल मशहूर हरियाणवी गाना 'ठुमकारा लाख लाख का' पर डांस कर रही हैं. इस गाने के बोल हरजीत दीवाना ने लिखे हैं और उन्होंने ही इसे गाया है. संगीत जीआर म्यूजिक का है। गाने के बोल जिस तरह के हैं, ऐसा लगता है मानो ये डिंपल चौधरी को ध्यान में रखकर लिखे गए हैं.


'सिर से दुपट्टा खिसक जाए, बाल बिखर जाएं, ताकत का मुकाबला कोई नहीं कर सकता, नाचो तो लाख, नखरे तो करोड़ हैं।' डिंपल चौधरी को डांस करते हुए देखना वाकई आपके अंदर जोश और उत्साह भर देता है.

From Around the web