गोरी नागोरी के डांस देखकर दिवाने हुए फैंस, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी ने गजब का डांस किया है।

वीडियो पर लाखों कमेंट और जमकर वीडियो को शेयर कर रहे है। 

 
Gori Nagori Latest Dance

नई दिल्ली। Gori Nagori Latest Dance, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी ने गजब का डांस किया है। डांस को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई है। जब वे डांस कर रही थी तो युवा इनकी वीडियो बनाने में मस्त देखे जा रहे है। वीडियो पर लाखों कमेंट और जमकर वीडियो को शेयर कर रहे है। 


गोरी नागोरी एक ऐसी क्वीन हैं डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जिनके लटके-झटकों का कोई तोड़ भी मिलता नहीं दिख रहा है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां फैंस की भीड़ दीवानी हो रही है, जो हर किसी के बीच बवाल मचा रही है। वैसे तो हरियाणवी जगत में सबसे ऊपर नाम सपना चौधरी के डांस का आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।

इस इंडस्ट्री में कई क्वीन फैंस के मन में बसी हुई हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। इस बीच गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा हैं जिसमें क्वीन एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं दखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों की धड़कनों पर राज कर रही हैं।

From Around the web