पुनीता प्रिया का नया गाना देखकर मदहोश हुए फैंस, देखे वीडियो

भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजली पांडेय अपनी गजब की परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में उनका डांस फैंस का दिल जीत रहा है और उनके अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 
 
punita-priya

New Bhojpuri Song:  हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. उनका ये गाना हाल ही में रिलीज हुआ है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच वायरल हो रहा है, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली पांडेय नजर आ रही हैं.


इस गाने का नाम 'राजा जी के फैन हो गइनी' है, जो बीते दिन ही रिलीज हुआ है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर पुनीता प्रिया ने बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में गाया है, जिसे सुनने के बाद फैंस का मन भी झूम उठेगा. गाने के वीडियो में भोजपुरी ऐक्ट्रेस अंजली पांडेय अपनी गजब की परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में उनका डांस फैंस का दिल जीत रहा है और उनके अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 


खूब पसंद किया जा रहा 'राजा जी के फैन हो गइनी' गाना 

गाने के वीडियो में अंजली अपने पति को लुभाने के लिए उनकी खूब बड़ाईया करती नजर आती हैं. गाने के वीडियो में अंजली अलग-अलग रंग की साड़ियां बांधे नजर आ रही हैं, जो दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ रही है. गाने के वीडियो में अंजली कभी हरे रंग की साड़ी में तो कभी नीले रंग की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं. इतना ही नहीं, गाने के वीडियो में उनके जोरदार ठुमके फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं. साथ ही उनकी कातिलाना अदाएं और एक्सप्रेशन्स पर भी फैंस दिल हार रहे हैं. 

From Around the web