निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वीडियो देखकर फैंस हुए मदहोश

Bhojpuri Hot video : भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म रोमियो राजा सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म ने जोरदार कमाई भी की थी। फिल्म में इन दोनों की जोड़ी ने कमाल की एक्टिंग की थी।

 
Bhojpuri Hot video

नई दिल्ली : आम्रपाली दुबे का नाम एक्टर और पॉलिटिशियन दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के साथ कई सालों से जोड़ा जाता रहा हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरे भी कई बार सामने आई लेकिन कभी दोनों ने इसे स्वीकार नहीं किया। भोजपुरी सिनेमा में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली को साथ में देखना दर्शकों को भी काफी अच्छा लगता हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का भोजपुरी सॉन्ग ‘तोहार आदत हो रहल बा’ (Tohar Adat Ho Rahal Ba) जमकर वायरल हो रहा हैं।

आपको बता दें कि बीते साल भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की फिल्म रोमियो राजा सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। फिल्म ने जोरदार कमाई भी की थी। फिल्म में इन दोनों की जोड़ी ने कमाल की एक्टिंग की थी।

अब इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग ‘तोहार आदत हो रहल बा’ काफी तेज़ी से वायरल ही रहा हैं। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे से अपने प्यार का इकरार कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की प्यारी सी कैमिस्ट्री इस गाने को और भी अच्छा बना रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua Amrapali Dubey) का भोजपुरी सॉन्ग अपनी रिलीज़ के एक साल बाद भी ग़दर काट रहा हैं। 

From Around the web