आम्रपाली और निरहुआ की वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस

Bhojpuri  hot video :  बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो इनकी फिल्में सुपरहिट साबित हो जाती है।यही वजह है कि लोगों को इनकी केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आती है और दर्शक में इन्हें फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में भी देखना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
Bhojpuri  hot video

Bhojpuri video : आम्रपाली और निरहुआ को अभी तक एक साथ कई फिल्मों में देखा गया है। जब भी ये बड़े पर्दे पर नजर आते हैं, तो इनकी फिल्में सुपरहिट साबित हो जाती है।यही वजह है कि लोगों को इनकी केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आती है और दर्शक में इन्हें फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में भी देखना पसंद करते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गाना ‘नई झुलनी के छाईया’ (Nai jhulni ke chaiya) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इनकी सिजलिंग केमिस्ट्री से आग ही लगा दी है। इस सॉन्ग में निरहुआ आम्रपाली को देखते ही रोमांटिक हो जाते हैं। इस गाने में आम्रपाली की सादगी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस गाने में दोनों खेत में एक दूसरे एक संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बारिश में भीगते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके बाद निरहुआ को ठंड लगने लगती है।

इस गाने की शूटिंग एक खेत में हुई है। वैसे तो इस गाने को 2019 में रिलीज किया गया था,लेकिन आज भी इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली नशीली शाम में एक दूसरे के करीब आते हुए नजर आ रहे हैं।

From Around the web