रचना तिवारी की वीडियो देखकर घायल हुए फैंस, यकीन नहीं तो देखे Video

 
Rachna Tiwari Dance

नई दिल्ली। हरियाणवी गाना गजबन पानी ने जावे का विडियो यू्ट्यूब पर दर्शकों के बीच रिलीज हो चुका है। गाने को नरेन्द्र छावरिया ने गाया और लिखा है। इस गाने को फिल्माया गया सोनिका सिंह और सुरेन्द्र काला पर है। शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। अब हाल के दिनों में उनका डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। हरियाणवी डांसर सपना चैधरी  ने अपने डांस स्टेज परफॉर्मेंस से देशभर में लाखों लोगों के दिलों को जीता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर ने गजब का डांस किया है। 

लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चैधरी ) अक्सर अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। अब हाल के दिनों में उनका डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। हरियाणवी डांसर सपना चैधरी  ने अपने डांस स्टेज परफॉर्मेंस से देशभर में लाखों लोगों के दिलों को जीता है।


सपना चैधरी  का जो डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है बजे रात के 12 ठंरम त्ंज ज्ञम 12 प् सपना चैधरी के इस गाने को अब तक नो लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इसके अलावा इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक मिले हुए हैं। सपना चैधरी के इस गाने के लिरिक्स त्ंउकपलं स्पजंदप ने लिखे हैं।सपना चैधरी (ैंचदं ब्ीवनकींतल) का गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। हरियाणा में सपना के स्टेज शो में हजारों लोग शामिल होते हैं। और उनके शो के टिकट पहले से ही बिक जाते हैं। लोग उनके प्रदर्शन को देखकर पागल हो जाते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों में एक अलग ही दीवानापन देखने को मिलता है।


इसके अलावा सपना चैधरी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और रील शेयर करते रहती हैं। सपना चैधरी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना का जोरदार डांस देखा जा सकता है।


सपना चैधरी जब स्टेज पर होती है तो एक समा बांध देती हैं। उन्हें देखने वाले मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। गौरतलब है कि सपना चैधरी को पहचान उनके गाने तेरी अंखियों का यो काजल से मिली थी।यह गाना रिकॉर्ड 500 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह गाना दुनिया भर में मशहूर हुआ था। सपना चैधरी ने बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था। हालांकि वह विवादित रियलिटी शो को जीत तो नहीं पाई थी। लेकिन उन्होंने अपनी एक ऐसी पहचान बना ली जिसकी वजह से वह आज एक ब्रांड बन चुकी है।

From Around the web