Akshara Singh की वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान, देखे Video

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लैवेंडर कलर की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने पर्पल ब्रोकेड ब्लाउज के साथ साड़ी को पेयर किया. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए अक्षरा ने बिंदी के साथ बेहद कम मेकअप किया है और मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं.
 
akshara-singh

पटना। अक्षरा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं. फैन्स के कमेंट्स की ऐसी बाढ़ आई कि अक्षरा समझ ही गई होंगी कि फैन्स के दिन में उनके लिए प्यार की भी कोई सीमा नहीं है. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने साड़ी लुक से फैंस को दिवाना बना दिया. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लैवेंडर कलर की साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं.

उन्होंने पर्पल ब्रोकेड ब्लाउज के साथ साड़ी को पेयर किया. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए अक्षरा ने बिंदी के साथ बेहद कम मेकअप किया है और मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं. एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, साड़ियों के साथ मेरे लव अफेयर की कोई सीमा नहीं है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षरा को हाल ही में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख के म्यूजिक वीडियो डिफेंडर में देखा गया था. इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने अपनी आवाज दी है. एक्ट्रेस को पोरस, धड़कन और सत्या जैसी प्रोजेक्ट्स में उनके काम के लिए भी जाना जाता है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा की जोड़ी पवन सिंह के साथ खूब पसंद की जाती है.

From Around the web