गोरी नागोरी ने मंच पर मचाया ऐसा गदर कि खूब नाची भीड़ ​​​​​​​

गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा आप वायरल वीडियो से लगा सकते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। इस बीच गोरी नागोरी धमाकेदार ठुमके लगाकर लोगों को दीवानी बना रही हैं, जहां फैंस की भीड़ भी डांस करती दिख रही है।

 
gori nagori

नई दिल्लीः हरियाणवी में सेकेंड क्वीन कहे जाने वाली गोरी नागोरी की बत कर रहे हैं, जो हर किसी के दिलों पर राज कर रही हैं। गोरी नागोरी की लोकप्रियता भी सपना चौधरी की तरह है, जिन्होंने बिग बॉस के मंच पर भी अपना जलवा बिखेरा है।

आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखे, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। गोरी नागोरी जब टाइट चोली और लहंगे में मंच पर आती हैं तो भीड़ बेकाबू हो जाती है, जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

हरिायणवी इंडस्ट्री में सेकेंड क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा आप वायरल वीडियो से लगा सकते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। इस बीच गोरी नागोरी धमाकेदार ठुमके लगाकर लोगों को दीवानी बना रही हैं, जहां फैंस की भीड़ भी डांस करती दिख रही है।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर लोग नोटों की बारिश भी कर रहे हैं, जहां सामने खड़ी कुंवारे लड़कों की भीड़ मोबाइल में कैद करने को बेताब दिख रही है। इस वीडियो को अब तक लाख बार बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

From Around the web