Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने लगाए जबरदस्त झटके, भीड़ हुई बेकाबू

पहले तो 'राम राम' बोलकर ही उन्होंने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया और जब उन्होंने झन्नाटेदार परफॉर्मेंस देना शुरू किया तो बस देखने वाले देखते ही रह गए। गोरी नागोरी को राजस्‍थान की शकीरा भी कहते हैं और वाकई वह अपना कमर उसी तरह नचा डाल
 
Gori Nagori

Gori Nagori Dance:  क्या बच्चे क्या बड़े, क्या जवान और क्या मड़के-लड़कियां, लोगों की भारी भीड़ बस एकटक लगाए इसी बात का इंतजार करती दिखीं कि कब गोरी अपना दनादन परफॉर्मेंस शुरू करती हैं। आखिरकार मंच में पीछे खड़े इस शख्स ने गोरी को किया इशारा और फिर उन्होंने थाम ली माइक।


पहले तो 'राम राम' बोलकर ही उन्होंने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया और जब उन्होंने झन्नाटेदार परफॉर्मेंस देना शुरू किया तो बस देखने वाले देखते ही रह गए। गोरी नागोरी को राजस्‍थान की शकीरा भी कहते हैं और वाकई वह अपना कमर उसी तरह नचा डालती हैं। यहां भी उन्होंने ब्लू घाघरा चोली में जो लटके-झटके दिखाए, न जाने कितनों के होश उड़े।गोरी नागोरी राजस्‍थानी और हरियाणवी गानों पर डांस के लिए मशहूर हैं।


गोरी अपने जबरदस्त डांस के लिए खूब जानी जाती हैं। उनका असली नाम तस्‍लीमा बानो है और नागौर, राजस्‍थान की रहने वाली हैं। हैरानी वाली बात ये है कि गोरी सपना चौधरी को नहीं बल्कि शकीरा को अपना आइडल मानती हैं।

From Around the web