Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने लहंगा उठाकर किया डांस, भीड़ ने खूब बरसाए नोट

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलता है। लोगों ने गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें हर जगह खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।
 
Gori Nagori Dance Video

Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी अपने जबरदस्त डांस से लोगों का दिल जीत लेती है। इन दिनों गोरी का एक डांस वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो में गोरी झन्नाटेदार डांस से करती नजर आ रही है।


आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे। गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं, जिन्हें लोगों के बीच खूब प्यार और दुलार मिलता है। लोगों ने गोरी नागोरी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जिन्हें हर जगह खूब प्यार और दुलार मिल रहा है।

इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं।


आपने उनका डांस वीडियो देख लिया तो सच में तौबा-तौबा करने लगेंगे। आप भी देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जो हर किसी का सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।


हरियाणवी जगत में सेकेंड क्वीन बनने की रेस में मेहनत कर रही गोरी नागोरी के चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं। आप भी उनके यूट्यूब डांस वीडियो देखकर सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है।


आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल और दीवाने हो जाएंगे, जो हर किसी का दिल दीवाना बनाते जा रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले सीटी बजा

From Around the web