गोरी नागोरी ने मचाया ऐसा धमाल कि सबकी उड़ी नींद, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

गोरी नागोरी की लोकप्रियता कितनी इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर लटके-झटके पागल बनाते दिख रहे हैं।
 
Gori Nagori

नई दिल्ली: गोरी नागोरी की लोकप्रियता कितनी इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर लटके-झटके पागल बनाते दिख रहे हैं।क्वीन ऐसी हैं कि लोग मूड फ्रेस करने के लिए भी इन्हीं डांसरों की वीडियो देखना पसंद करते हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देती हैं।

इस इंडस्ट्री में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी, रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। इन सभी डांसरों के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं।

आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखे, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। आज हम बात कर रहे हैं गोरी नागोरी की जिनके बवाल डांस वीडियो लोगों के बीच तहलका मचा रहे हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।

गोरी नागोरी की लोकप्रियता कितनी इसका अंदाजा आप वायरल वीडियो से ही लगा सकते हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गदर लटके-झटके पागल बनाते दिख रहे हैं।


आपने उनके वीडियो देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे।हरियाणवी इंडस्ट्री में अपने बिंदास ठुमकों से गर्दा मचा रही गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रहा है, जिसे देख हर किसी का दिल फिसल रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं, जिनके ऊपर लोग फिदा हो रहे हैं।आप देख सकते हैं कि वीडियो में गोरी नागोरी ठुमके लगाती हुईं जमीन पर लेटक रही हैं, जो हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं।


बुजुर्ग, बूढ़े और जवान भी खूब नोटों की बारिश कर रहे हैं। अगर आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा,सबको सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी हरियाणवी मंच से भी अलग बिग बॉस में तहलका मचाने में कामयाब रही हैं, जहां से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए।

From Around the web