Gori Nagori ने मचाया ऐसा गर्दा कि जमकर नाची फैंस की भीड़, खूब बरसे नोट

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां फैंस की भीड़ दीवानी हो रही है, जो हर किसी के बीच बवाल मचा रही है। वैसे तो हरियाणवी जगत में सबसे ऊपर नाम सपना चौधरी के डांस का आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।
 
Gori Nagori

Gori Nagori Video, नई दिल्लीः गोरी नागोरी एक ऐसी क्वीन हैं डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है, जिनके लटके-झटकों का कोई तोड़ भी मिलता नहीं दिख रहा है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां फैंस की भीड़ दीवानी हो रही है, जो हर किसी के बीच बवाल मचा रही है। वैसे तो हरियाणवी जगत में सबसे ऊपर नाम सपना चौधरी के डांस का आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं हैं।

इस इंडस्ट्री में कई क्वीन फैंस के मन में बसी हुई हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। इस बीच गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा हैं जिसमें क्वीन एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं दखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों की धड़कनों पर राज कर रही हैं।


फैंस लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं

आप देख सकते हैं कि सर्दी के मौसम में गोरी नागोरी का सेक्सी नाच गर्मी का एहसास करा रहा है, जिनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी सेक्सी अंदाज में लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं, जहां फैंस लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं।


गोरी नागोरी पर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी क्वीन गोरी नागोरी के एक ऐसी डांसर बनकर उभर रही हैं, जिनका सेक्सी अंदाज हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर देता है, जिनके लटके-झटके आपने नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी मंच पर लेट लेटकर बवाल मचाती जा रही हैं, जिनकी खूबसूरती के युवा और बूढ़े सब दीवाने हैं।


वीडियो को अब तक एक बार नहीं लाखों बार देखा जा चुका हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यूट्यूब वीडियो को अब तक एक बार नहीं लाखों बार देखा जा चुका हैं, जहां जवान और बूढ़े सब अपने हिसाब से कमेंट कर रहे हैं। आप देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ भी उन्हें सोचने के लिए मजबूर कर रही है, जहां फैंस हर किसी की चाहत में दीवाने हो रहे हैं। हरियाणवी जगत के अलावा गोरी नागोरी बिग बॉस के मंच पर भी धमाल मचा चुकी हैं।

From Around the web