Haryanvi Dance : हरियाणवी डांसर ने ठुमकों से लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Haryanvi Dance : मुस्कान बेबी मशहूर हरियाणवी गाना ‘जाटनी का प्यार’ पर डांस कर रही हैं। कभी वह अपना हरा दुपट्टा संभालती हैं तो कभी भीड़ को देखकर आंख मारती हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर दर्शक पागल हो रहे हैं.
 
Muskan Baby

इस वीडियो में मुस्कान बेबी मशहूर हरियाणवी गाना ‘जाटनी का प्यार’ पर डांस कर रही हैं।

कभी वह अपना हरा दुपट्टा संभालती हैं तो कभी भीड़ को देखकर आंख मारती हैं.

नई दिल्ली। Haryanvi Dance : सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो देखी जा रही है। सपना से लेकर कई डांसरों की वीडियो जमकर वायरल हो रही है। हरियाणा की फेमस डांसर्स की लिस्ट में सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर है। लेकिन उनके बाद गोरी नागोरी, रचना तिवारी से लेकर मुस्कुरा बेबी तक ऐसी बेहतरीन डांसर हैं, जिन्हें देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ता है।

ये वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन सफेद जालीदार कुर्ती में मुस्कान बेबी का अंदाज ऐसा है कि दिल छू जाना लाजमी है.

इस वीडियो में मुस्कान बेबी मशहूर हरियाणवी गाना ‘जाटनी का प्यार’ पर डांस कर रही हैं। कभी वह अपना हरा दुपट्टा संभालती हैं तो कभी भीड़ को देखकर आंख मारती हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर दर्शक पागल हो रहे हैं.


उनका एक डांस वीडियो यूट्यूब पर ‘सपना एंटरटेनमेंट’ चौनल ने एक महीने पहले मुस्कान बेबी का एक ऐसा ही डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपका भी दिल हार जाएगा.

मुस्कान बेबी जिस गाने ‘जाटनी का प्यार’ पर डांस कर रही हैं उसे बॉबी फौजी ने गाया है, जबकि मेवरिक्स ने इसमें रैप किया है। यह गाना साल 2018 में रिलीज हुआ था।

इसका म्यूजिक गगन हरियाणवी ने तैयार किया है, जबकि गाने के बोल गीतकार हरविंदर डागर ने लिखे हैं। इस गाने के बोल भी ऐसे हैं कि यह एक बार में ही लोगों की जुबान पर चढ़ जाता है. आपको मुस्कान बेबी की ये परफॉर्मेंस कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

From Around the web