Haryanvi Dance Video : सुनीता बेबी का डांस देखकर दिवाने हुए लोग

सुनीता बेबी का यूट्यूब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके-झटके धमाल मचा रहे हैं। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जिसपर हर कोई कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहा है। सुनीता ने इस वीडियो में काला सूट पहने के साथ-साथ गले में दुपट्टा डाल रखा है।
 
Sunita Baby Video

Sunita Baby Video:  सुनीता के लटके-झटके ऐसे हैं कि फैंस हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी से तुलना करते हैं। लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। सुनीता बेबी ने देशभर में बहुत तेजी से अपनी छाप छोड़ी है, जिनके कार्यक्रम देखने के लिए लोगों की भीड़ पागल हो जाती है।


डांसर के ठुमकों को लोगों की भीड़ के बीच में खूब पसंद किया जाता है, जिन्हें देखने को लाखों लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है। यह वजह है कि सुनीता बेबी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रहते हैं। इस बीच सुनीता बेबी का यूट्यूब डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनके लटके-झटके धमाल मचा रहे हैं। इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है, जिसपर हर कोई कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहा है। सुनीता ने इस वीडियो में काला सूट पहने के साथ-साथ गले में दुपट्टा डाल रखा है।

डांसर अपने ठुकमों से युवा और बुजुर्गों को दीवाना बनाती दिख रही हैं। इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश होती दिख रही है। सुनीता बेबी का ये स्टेज शो हर ओर छाया हुआ दिख रहा है।


इसे लोग बार-बार देख रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।


वहीं, दूसरे वायरल हो रहे गाना मेरा बूढ़ा बलम बस करे छेड़खानी बजता नजर आ रहा है। इस गाने के बोल को सुनकर सारे दर्शक खूब खुश दिखाई दे रहे हैं। इसमें सुनीता की अदाएं देख युवाओं के साथ-साथ बूढ़ों का भी दिल मचलता जा रहा है। डांसर इसमें अपनी बिंदास तरीके से कमर घुमाती नजर आ रही हैं।
 

From Around the web