Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने किया जोरदार डांस, फैंस हुए बेकाबू

Sapna chaudhary Video, सपना चौधरी (sapna chaudhary) है और वह हरयाणवी डांसरों की सर्वोत्तम मानी जाती है। उनके डांस और प्रस्तुति का आदर लोगों के बीच काफी बड़ा है। हरयाणवी संस्कृति में (Gori Nagori) गोरी नागोरी, सुनीता बेबी (sunita baby) और रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जैसी कई मशहूर dancer हैं, लेकिन कोई भी उनकी लोकप्रियता के सामने नहीं आ सकता है। जब वह मंच पर आती हैं, तो दर्शकों की भीड़ उनके उत्साहभरे डांस से बेहोश हो जाती है।

 
Sapna Chaudhary Dance video

Sapna chaudhary Video, नई दिल्ली, सपना चौधरी के टाइट सूट में किए गए डांस के वीडियो ने उनकी लोकप्रियता को और भी बढ़ा दिया है। उनके आते ही मंच पर आते ही लो सिटियां बजाने लगते हैं और डांस की खूबसूरती दर्शकों को दीवाना बना देती है। उनके वीडियो को लाखों बार देखा गया है और लोग उनकी महारत की तारीफ कर रहे हैं।आजकल हरियाणवी डांसरों (Haryanvi Dancers) में कई महिलाएं हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। हम आपको एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिनका नाम सपना चौधरी (sapna chaudhary) है और वह हरयाणवी डांसरों की सर्वोत्तम मानी जाती है। उनके डांस और प्रस्तुति का आदर लोगों के बीच काफी बड़ा है। हरयाणवी संस्कृति में (Gori Nagori) गोरी नागोरी, सुनीता बेबी (sunita baby) और रचना तिवारी (Rachna Tiwari) जैसी कई मशहूर dancer हैं, लेकिन कोई भी उनकी लोकप्रियता के सामने नहीं आ सकता है। जब वह मंच पर आती हैं, तो दर्शकों की भीड़ उनके उत्साहभरे डांस से बेहोश हो जाती है।


हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी (sapna chaudhary dance) अपने जबरदस्त ठुमकों के साथ डांस कर रही हैं। उनके डांस के प्रतिक्रियाएँ देखकर लगता है कि लोग उनके इस डांस से पूरी तरह मोहित हो जाते हैं। 


सपना चौधरी ने इस डांस में सफेद रंग का सूट पहना हुआ है और हाथ पर जालीदार बाजूबंद है। सपना के इस डांस को देखने के लिए हजारों लोग आए हुए हैं और सपना के साथ डांस भी कर रहे हैं। बहुत से लोग सपना चौधरी के डांस को  देखकर इतने उत्साहित हो गए हैं कि नोटों की बारिश कर रहे हैं। 


सपना चौधरी के टाइट सूट में किए गए डांस के वीडियो ने उनकी लोकप्रियता को और भी बढ़ा दिया है। उनके आते ही मंच पर आते ही लो सिटियां बजाने लगते हैं और डांस की खूबसूरती दर्शकों को दीवाना बना देती है। उनके वीडियो को लाखों बार देखा गया है और लोग उनकी महारत की तारीफ कर रहे हैं।

From Around the web