Haryanvi Video: रचना तिवारी का धमाकेदार डांस देखकर दिवाने हुए लोग

Dance Video 2024 : “चुंदर के सितारे” गाने का म्यूजिक लाजवाब है, जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। सोनोटेक रागनी के तड़के इस गाने में चार चांद लगाते हैं। वहीं, कोरियोग्राफी भी कमाल की है, जिसमें हरियाणवी डांस के परंपरागत ठुमके आधुनिक ट्विस्ट के साथ नजर आते हैं।

 
Dance Video

New Haryanvi Dance Video 2024: रचना तिवारी का  हरियाणवी डांस नंबर “चुंदर के सितारे”! साल 2024 में धूम मचाने के लिए तैयार है ये नया हरियाणवी सॉन्ग, जिसे रचना तिवारी ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए हैं। रचना तिवारी के डांस मूव्स और दिलकश गानों के लिए जानी जाने वाली रचना तिवारी एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं।

“चुंदर के सितारे” गाने का म्यूजिक लाजवाब है, जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। सोनोटेक रागनी के तड़के इस गाने में चार चांद लगाते हैं। वहीं, कोरियोग्राफी भी कमाल की है, जिसमें हरियाणवी डांस के परंपरागत ठुमके आधुनिक ट्विस्ट के साथ नजर आते हैं।


रचना तिवारी ने हमेशा की तरह इस गाने में भी अपने शानदार डांस अंदाज से धमाल मचाया है। उनका स्टेज प्रेसेंस लाजवाब है और वह अपने हर एक मूव से दर्शकों को बांध लेती हैं।

आप रचना तिवारी के इस नए हरियाणवी डांस नंबर “चुंदर के सितारे” को जल्द ही यूट्यूब पर देख सकते हैं। गाने के रिलीज होते ही हम आपको लिंक उपलब्ध करा देंगे।इस लेख को सोशल मीडिया पर शेयर करें और अपने दोस्तों को बताएं कि रचना तिवारी का धमाकेदार नया हरियाणवी स्टेज डांस नंबर “चुंदर के सितारे” जल्द ही रिलीज होने वाला है!

From Around the web