Pawan Singh को सपोर्ट करती दिखीं इनकी पत्नी, फैंस करने लगे ऐसी-ऐसी कमेंट

पवन सिंह चुनावी मैदान में है, तो उनका प्रचार-प्रसार करना भी बनता है। बता दें कि कुछ दिनों पहले पवन को लेकर खबरें थी कि उनका उनकी पत्नी से तलाक हो गया है, लेकिन ऐसा अब नहीं है। जी हां, चुनावी प्रचार में ज्योति अपने पति को सपोर्ट करती नजर आई।

 
pavan singh

Pawan Singh :  भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में हैं।  पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना चुनावी उम्मीदवार बनाया था, लेकिन सिंगर ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। इसके बाद पवन सिंह ने बिहार के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया।

अब जब पवन सिंह चुनावी मैदान में है, तो उनका प्रचार-प्रसार करना भी बनता है। बता दें कि कुछ दिनों पहले पवन को लेकर खबरें थी कि उनका उनकी पत्नी से तलाक हो गया है, लेकिन ऐसा अब नहीं है। जी हां, चुनावी प्रचार में ज्योति अपने पति को सपोर्ट करती नजर आई।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह बेहद जोश के साथ अपना प्रचार कर रहे हैं। वीडियो में ज्योति, पवन सिंह और उनकी मां भी नजर आ रही है। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा कि ज्योति भाभी जिंदाबाद। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों साथ हैं, हमारे लिए यही बड़ी बात है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ज्योति भाभी जीत पक्की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी जीत पक्की है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे पवन सिंह और ज्योति के अलग होने की खबरें आई तो फैंस मायूस हो गए थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये महज अफवाहें ही थी।

From Around the web