Hit Bhojpuri Dance Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने डांस से मचाई धूम

Bhojpuri Dance Video: Got a chance to see the pair of Nirahua and Amrapali Dubey dancing. Both the artists danced vigorously and had fun with each other whenever they got the chance.

 
Amrapali Dubey Dance


Bhojpuri Dance Video:  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया। दोनो कलाकारों ने जोरो शोरो से डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे से मजे भी किए।

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के शानदार प्रदर्शन से दिनेश लाल यादव निरहुआ हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 
जब भी उनका कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ जाती है। वर्तमानं में निरहुआ आम्रपाली दुबे  संग फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग में लगे हुए हैं। 

आज हम इन दोनों के पुराने गाने की बात करने वाले हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर कुछ गाने बनाए गए थे।


एक बार फिर जनता को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया। दोनो कलाकारों ने जोरो शोरो से डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे से मजे भी किए।

अंजोर करे इंडिया में गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चैनल पर आया था। इस गाने को आए हुए चार साल हो चुके हैं और अब तक इस गाने को साढ़े चार मिलियन के करीब लोगों देखा।

From Around the web