Hit Dance Video: मुस्कान बेबी ने किया धांसू डांस, फैंस देखकर हुए मदहोश

Hit Dance Video: Haryana's famous dancer Muskaan Baby wins the hearts of fans with her charming acts. He is quite famous for his explosiveness on stage. Crowds of people gather to watch his dance.

 
Hit Dance Video

Hit Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर मुस्कान बेबी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है। स्टेज पर अपने धमाकेदार के लिए वह काफी फेमस है। उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट जाती है। 
अब इन दिनों मुस्‍कान का एक नया डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने डांस के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से  लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो को 'देसी फोक एंड डीजे सॉन्‍ग्‍स' चैनल ने 2 मई को रिलीज किया है।

इसे शेयर करते हुए यह तो नहीं बताया गया है कि यह आयोजन कब का है और कहां का है, लेकिन जो दिख रहा है, उससे यही लग रहा है कि यह किसी निजी समारोह या आयोजन का है। 


वीडियो में मुस्‍कान बेबी लाल रंग की सलवार-कुर्ती में कमाल दिख रही हैं। रात के अंध‍ियारे में चमकीली रोशनी पर उनकी स्‍माइल बड़ी प्‍यारी लग रही है। बिल्‍कुल उसी गाने के बोल की तरह, जिस पर मुस्‍कान परफॉर्म कर रही हैं। गीत के बोल हैं, 'तेरी क्‍यूट स्‍माइल दिल घायल करगी।'

From Around the web