Hit Song Video: बंद कमरे वाला Amrapali और Nirahua का पलंगतोड़ रोमांस, केमिस्ट्री ने लगाई आग ​​​​​​​

Hit Song Video: New Delhi. People start dancing on the chemistry of Nirahua and Amrapali and this pair is seen ruling the hearts of crores of people. Nirahua and Amrapali have worked together in films, even Amrapali entered the Bhojpuri industry with Nirahua's movie.

 
Amrapali hot Video

Hit Song Video: नई दिल्ली। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री पर लोग थिरकने लगते हैं और ये जोड़ी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हुई नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने एक फिल्मों में साथ काम किया है, यहां तक की आम्रपाली ने निरहुआ की मूवी से ही भोजपुरी इंडस्टी में कदम रखा था।

एक समय में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के डेटिंग की अफवाहें भी खूब सुनने को मिली थी, मगर इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं थी। निरहुआ और आम्रपाली असल जिंदगी में एक दूजे के साथ अच्छे दोस्त हैं।

भोजपुरी सॉन्ग ‘धड़क जाला छतिया’ एक साथ फिर से वायरल होता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे कंकर एक दूजे के साथ रमने करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहनकर निरहुआ को रिझाने की कोशिश करती हुईं दिख रही हैं।

निरहुआ भी चेक शर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘धड़क जाला छतिया’ को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने को संगीत से सजाया है रजनीश मिश्रा ने और गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं। इस गाने को फिल्म RAM LAKHAN ने लिया गया है।


From Around the web