Hot Bhojpuri Song Video : कुंडी लगाकर मनाई सुहागरात, रोमांस देख छूटा दर्शकों का पसीना ​​​​​​​

Hot Bhojpuri Song Video: As soon as Bhojpuri songs arrive, they start creating havoc on the internet. Dinesh Lal Yadav alias Nirahua does not need any introduction in today's time.

 
 monalisa bhojpuri


Hot Bhojpuri Song Video  : भोजपुरी गाने आते ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है।


यदि आप निरहुआ के चाहने वालों में से एक हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही रोमांटिक और जबरदस्त गाना लेकर आये हैं। इस गाने में निरहुआ के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुई दिख रही है।

इस वीडियो में मोनालिसा और निरहुआ का डांस और रोमांस सच में देखने लायक है। इस वीडियो में मोनालिसा रोमांस की सभी हदें पार करती हुईं नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘हिली पलंग के पलाई’ निरहुआ और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘राजा बाबू’ का है।

इस गाने में मोनालिसा का जबरदस्त बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। गाने की शुरुआत में ही निरहुआ और मोनालिसा का एक किसिंग सीन भी है, वहीं निरहुआ और मोनालिसा का ये धमाकेदार गाना इंटरनेट पर धमाल मचाता हुआ नजर आ जाता है।

इस गाने में निरहुआ और मोनालिसा पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाया है। भोजपुरी सॉन्ग ‘हिली पलंग के पलाई’ गाने को कितनी बार भी क्यों ना देख लें, लेकिन मन नहीं भरने वाला है।

From Around the web