hot Dance video : Muskan Baby, कुर्ती में पानी डालकर लगाई आग, देखें वीडियो

मुस्‍कान बेबी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कुछ चार-पांच साल पुराना जान पड़ता है। हालांकि, 'आई एम मुस्‍कान बेबी' नाम के चैनल ने इसे दो साल पहले ही शेयर किया है। इस वीडियो में मुस्‍कान बेबी एक गौशाला के 101वें वार्ष‍िक महोत्‍सव में परफॉर्म करने पहुंची हैं।

 
Muskan Baby video

Haryanvi hot  Dance video : मुस्कान बेबी का डांस देख लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। मुस्कान बेबी के लटके-झटके देख लोगों को नाचने पर मजबूर कर देते हैं। इन दिनों मुस्कान बेबी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।


इसी कड़ी में मुस्‍कान बेबी का एक पुराना डांस वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कुछ चार-पांच साल पुराना जान पड़ता है। हालांकि, 'आई एम मुस्‍कान बेबी' नाम के चैनल ने इसे दो साल पहले ही शेयर किया है। इस वीडियो में मुस्‍कान बेबी एक गौशाला के 101वें वार्ष‍िक महोत्‍सव में परफॉर्म करने पहुंची हैं।


वीडियो में मुस्‍कान बेबी हरियाणा के मशहूर सिंगर नरेंद्र भगाना के गाने 'एक नई सी बोलत ला' पर ठुमके लगा रही हैं। सफेद रंग के सलवार सूट में जहां वह बेहद प्‍यारी लग रही हैं, वहीं उनका अंदाज मस्‍ती से भरा हुआ है।


वह अपनी परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय कर रही हैं। गीत पर डांस करने के दौरान हम देखते हैं कि वह लगातार अपनी कुर्ती पर पानी के बोतल खाली करती जा रही हैं। दिलचस्‍प यह कि आयोजक भी मुस्‍कान को नई-नई बोलत में पानी भरकर देते जा रहे हैं। वह जितनी पर खुद पर पानी डालती हैं, दर्शकों का शोर सुनाई देता है।

मुस्‍कान बेबी के बारे में एक और जानकारी यह है कि वह सिर्फ रागनी कार्यक्रमों में डांस ही नहीं करतीं, बल्‍क‍ि मॉडलिंग भी करती हैं।

From Around the web