Hot Haryanvi Dance Video : गोरी नागोरी की फुर्ती देख छुट गए दर्शकों के पसीने ​​​​​​​

Haryanvi Dance Video: Haryanvi dancer Gori Nagori does not need any identity. A crowd of lakhs gathers to watch the sexy dance of fair Nagori. These days, the dance video of Haryana's Shakira is going viral. In this video, the blonde is seen giving a explosive performance.

 
Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video : हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी नागोरी के लटके-झटके देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। इन दिनों हरियाणा की शकीरा का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोरी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है।


यूट्यूब पर 'टी सीरीज हरियाणवी' चैनल ने गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो बीते साल अक्‍टूबर 2023 में रिलीज किया था। वह राजस्‍थान के अंता गांव में किसी मेले के आयोजन में पहुंची थीं। वह रागनी के लिए बड़ा सा स्‍टेज सजा है। चमीली रोशनी के बीच गोरी सलवार सूट में सिर पर दुपट्टा लिए स्‍टेज पर आती हैं और 'मोरनी' गाने पर डांस शुरू करती हैं।


देखते ही देखते गोरी नागोरी के अंदर अलग तरह की फुर्ती आ जाती है। वह इतनी तेजी से डांस करती हैं कि वहां मौजूद दर्शक भी शोर मचाने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। वैसे, गोरी नागोरी के डांस ने तो 'बिग बॉस' में सलमान खान को भी दंग कर दिया था।

'मोरनी' गाने को मनीषा शर्मा ने गाया है। गीत के बोल प्रह्लाद फागना के हैं और म्‍यूजिक आरके क्रू ने कम्‍पोज किया है। वैसे, इस गाने के ऑफिश‍ियल म्‍यूजिक वीडियो में भी गोरी नागोरी और विवेक राघव हैं।

From Around the web