जेठालाल का एक एपिसोड के लिये मिलती है इतनी फीस, जानकर रह जायेंगे हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी टीवी के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इन्हें हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये मिलते हैं। सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर दिलीप जोशी के 2.3 मिलियन, जेनिफर के 17.1 मिलियन और रुपाली के 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 
Jethalal

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी टीवी के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले एक्टर हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इन्हें हर एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये मिलते हैं। सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी की बात करें तो इंस्टाग्राम पर दिलीप जोशी के 2.3 मिलियन, जेनिफर के 17.1 मिलियन और रुपाली के 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यानी फॉलोअर्स के मामले में जेनिफर इन दोनों से बहुत आगे हैं।

टीवी सीरियल अनुपमा हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाता है। ये शो जितना पॉपुलर है इसकी लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी उतनी ही फेमस हैं। आज वह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्हें हर घर की महीला पहचानती है। शायद यही कारण है कि श्अनुपमाश् के मेकर्स उन्हें प्रति एपिसोड 3 लाख रुपये बतौर फीस दे रहे हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं, टीवी का ये फेमस कलाकार फीस के मामले में रुपाली को कड़ी टक्कर दे रहा है?


एक्ट्रेस में टॉप हैं रुपाली

रुपाली गांगुली सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। उनके बाद जिस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है वह तीन साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही है। इस एक्ट्रेस ने साल 2019 से लेकर 2020 तक शिविन नारंग के साथ श्बेहदश् के दूसरे सीजन में काम किया था। पहचाना? नहीं! इनका नाम जेनिफर विंगेट है। जेनिफर लगभग तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर नजर आने वाली हैं। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इन्हें प्रति एपिसोड तकरीबन 2 लाख 30 हजार रुपये दे रहे हैं। 

From Around the web