चोली के पीछे पर करीना कपूर के जबरदस्त ठुमके, देखें Video

क्रू का नया गाना चोली के पीछे रिलीज़ हो गया है. ये शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा. नया गाना चोली के पीछे में क्रू फिल्म की झलक देखने को मिलती है. सबसे खास बात ये है कि इसमें करीना कपूर के किलर ठुमके हैं. उन्होंने इस आइकॉनिक सॉन्ग को और भी हॉट बना दिया है.
 
Choli Ke Peeche

नई दिल्ली:Choli Ke Peeche Song: मेकर्स ने क्रू का तीसरा गाना 'चोली के पीछे' रिलीज कर दिया है. 90 के दशक के इस आइकॉनिक गानो को दिलजीत दोसांझ ने रिक्रिएट किया है. गाने में करीना कपूर का जबरदस्त जलवा देखने को मिला है. करीना कपूर ने माधुरी दीक्षित की जगह कदम रखा है और उन्होंने इसे यादगार बना दिया है.

गुलाबी साड़ी में करीना के किलर ठुमके


क्रू का नया गाना चोली के पीछे रिलीज़ हो गया है. ये शायद आपको पुराने क्लासिक की धुन गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा. नया गाना चोली के पीछे में क्रू फिल्म की झलक देखने को मिलती है. सबसे खास बात ये है कि इसमें करीना कपूर के किलर ठुमके हैं. उन्होंने इस आइकॉनिक सॉन्ग को और भी हॉट बना दिया है. गुलाबी साड़ी और गहनों में लिपटी करीना कपूर अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं और आप उनसे नजरें नहीं हटा सकते हैं. नए गाने को दिलजीत दोसांझ, आईपी सिंह, अलका याग्निक और इला अरुण ने गाया है. अक्षय और आईपी ने संगीत को फिर से बनाया है.


गाने की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने से पहले करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना बॉस लेडी लुक भी शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बकल #क्रू #चोलीकेपीछेक्याहै" फोटोज में करीना ब्लैक आउटफिट पहने काफी ग्रेसफुल लग रही हैं. 


कुछ दिनों पहले क्रू का एक और गाना 'घाघरा'रिलीज हुआ था. यह गाना भी इला अरुण के गाने हिट गाने घाघरा का रिक्रिएटेड वर्जन है. तब्बू, कृति सेनन और करीना कपूर स्टारर क्रू में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

From Around the web