खोला ए राजा जी ब्लाउज गाने पर पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Video : भोजपुरी फिल्में और भोजपुरी गाने आजकल लोगों के बीच अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों के यह गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं।इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान अनिल सम्राट (Anil Samrat) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अनिल सम्राट और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वायरल हो रहे इस गाने में इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।
 
Akshara Singh

Bhojpuri Video : काफी ज्यादा ट्रेंड होने लगा है और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वायरल हो रहे इस गाने को अब तक 55 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इस गाने को लाखों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है।फिल्म प्रतिज्ञा टू भोजपुरी इंडस्ट्री की सफल फिल्मों में शामिल होती है।

भोजपुरी फिल्में और भोजपुरी गाने आजकल लोगों के बीच अपनी एक अलग जगह बना रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों के यह गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं।इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान अनिल सम्राट (Anil Samrat) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। अनिल सम्राट और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के वायरल हो रहे इस गाने में इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इन दोनों का जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है खोला ए राजा जी ब्लाउज के Khola Ye Rajaji Blouse Ke। वायरल हो रहा गाना फिल्म प्रतिज्ञा टू से लिया गया है। इस गाने के लिरिक्स विनय बिहारी ने लिखे हैं।और गाने को इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक डायरेक्शन विनय बिहारी द्वारा किया गया है। इस गाने का डायरेक्शन सुशील कुमार द्वारा किया गया है।

यह गाना इन दिनों काफी ज्यादा ट्रेंड होने लगा है और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा है। वायरल हो रहे इस गाने को अब तक 55 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है और इस गाने को लाखों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है।फिल्म प्रतिज्ञा टू भोजपुरी इंडस्ट्री की सफल फिल्मों में शामिल होती है।

इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करते फिल्म में Star Cast : Pawan Singh, Khesari lal Yadav, Anil Samart ,Kajal Raghwani, Akshara Singh, Smrity Sinha जैसे कलाकार है।इस वीडियो में पानी के अंदर जिस तरह से अनिल सम्राट (Anil Samrat) अक्षरा सिंह को अपनी बाहों में जकड़ के रोमांस कर रहे हैं। वह लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वही अक्षरा सिंह भी अनिल सम्राट को कमरे में ले जाकर बंद कर लेती है। अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट न सिर्फ बेहतरीन एक्टर है बल्कि यह दोनों भोजपुरी इंडस्ट्री के खूबसूरत सिंगर भी है।

From Around the web