कोमल चौधरी इस लिये हुए फेमस, इस वीडियो से कई डांसरों को दी है मात

कोमल चौधरी स्टेज पर आती हैं लोग उन्हें देखकर बेकाबू हुए जाते हैं उनके साथ डांस करने लग जाते हैं।  इसके साथ ही बता हरियाणा के गानों की धूम कुछ ज्यादा ही मची हुई है। लोगों को यह गाने काफी पसंद आते हैं। लोग हरियाणा के गानों और डांस को देखना पसंद करते हैं। 
 
komal chaudhary

नई दिल्ली। कोमल चौधरी स्टेज पर आती हैं लोग उन्हें देखकर बेकाबू हुए जाते हैं उनके साथ डांस करने लग जाते हैं।  इसके साथ ही बता हरियाणा के गानों की धूम कुछ ज्यादा ही मची हुई है। लोगों को यह गाने काफी पसंद आते हैं। लोग हरियाणा के गानों और डांस को देखना पसंद करते हैं। 

सपना चौधरी ने ही हरियाणा के इन गानों और डांस को मशहूर किया हैं। सपना चौधरी की वजह से ही अन्य डांसर्स को पहचान मिली हैं। सबसे ज्यादा गाने सपना चौधरी के ही देखे जाते हैं, उनके स्टेज शो में सबसे ज्यादा भीड़ देखने को मिलती हैं। अगर बात करें इनकी कमाई की तो सोशल मीडिया से भी ठीक ठाक कामती है और स्टेज शो के फीस में लाखों में होती है। सोशल मीडिया पर इनके फैंस की संख्या काफी है। 

वीडियो हो या स्टेज शो में कोमल चौधरी का डांस देख फैंस की सांसे थमने लगती है। कोमल चौधरी का बिच्छू डांस इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। कोमल चौधरी के लटके-झटकों को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। उनके विडियोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करते है।

आए दिन उनकी विडियो वायरल होती रहती है। कोमल के इन डांस वीडियो से इंटरनेट का पारा बढ़ चुका है, और जवान तो क्या बूढ़े भी उनके इस डांस से बेकाबू हो रहे है। डांस के दौरान वो स्टेज पर कुछ अजीबो गरीब इशारे भी करती है।

From Around the web